PhonePe customer care number । PhonePe mobile number

हमारे पास phonePe यूजर्स के अक्सर ऐसे प्रश्न आते हैं कि phonePe customer care number कहा मिलेगा और PhonePe toll-free mobile number कैसे ले, इसलिए हमने सोंचा कि क्यों न आपको आर्टिकल के माध्यम से phonePe customer care helpline number शेयर किया जाये। अगर आप भी phonePe customer care mobile number लेना चाहते हैं तो इस लेख में हम आपको इसकी पूरी जानकारी उपलब्ध करवाएंगे।

PhonePe क्या है

फोनपे एक डिजिटल पैसा ट्रांसफर करने वाली एक एप्लीकेशन है इसकी कंपनी मुख्य रुप से भारत के बैंगलोर सिटी में स्थित है। phonePe app 11 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। इस एप का इस्तेमाल करके व्यक्ति पैसा भेज या प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही साथ मोबाइल रीचार्ज, डीटीएच, डाटा कार्ड एवं अन्य बिल भी भुगतान कर सकते हैं।

How can I contact to PhonePe

दोस्तो जैसा हम लोगों को मालूम है कि phonePe से पैसा कैसे भेजना और बैंक account में पैसा ट्रांसफर कैसे करना है, यदि customer का phonePe पर अकाउंट है तो हम मोबाइल नंबर से भी उस व्यक्ति के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं लेकिन क्या हो अगर आपका पैसा बैंक से कट हो जाए और फिर उस व्यक्ति के अकाउंट में पैसा नहीं जाए, वैसे मैं आप काफी ज्यादा परेशान हो जाएंगे कि आखिर ये पैसा कहां गया और इन कारण से आप बैंक में जाएंगे और फिर बोलेंगे आखिर यह जो मेरा पैसा कटा गया है कहां गया, इस वजह से आपको काफी ज्यादा दूर भाग करना पड़ सकता है इसलिए मैं आपको देसी नंबर शेयर करने वाला हूं जिसके मदद से आप किसी भी तरह का ट्रांजैक्शन का रिपोर्ट चेक कर सकते हैं क्योंकि बहुत से ऐसे बैंक है जो आपको इस तरह का ट्रांजैक्शन रिपोर्ट नहीं देग।

PhonePe customer care number

ऐसे में काफी यूजर है जो इस तरह का हर रोज शिकायत करते हैं आखिर मेरा पैसा गया कहां और जिसे हम भेज रहे थे उस व्यक्ति के अकाउंट में क्यों नहीं गया है यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर आपका पैसा कहां गया है और कब मिलेगा और कितने दिन तक रुकना पड़ेगा तो आज के इस पोस्ट में phonePe customer care का नंबर मिल जायेगा। 08068-727-374

आप सभी को तो पता ही होगा कि इंडिया में काफी ज्यादा बैंक का सर्वर कम होते रहता है जिसके कारण हमें बैंक में भी पैसा लेन-देन में घटनाएं होती रहती है इसी के कारण आपके phonePe account से पैसा कट हो जाता है जिसके कारण से phonePe team आपको 48 घंटे का टाइम लेते हैं उस समय से लेकर 48 घंटे के अंदर उस व्यक्ति के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा यदि किसी भी प्रकार से उस व्यक्ति के अकाउंट पर पैसा नहीं जाता है और आपके अकाउंट में पैसा वापस नहीं आता है तो उस समय आप phonePe  पर रिपोर्ट कर सकते हैं या फिर फोन पर team से बात कर सकते हैं इसीलिए हमने सोचा क्यों ना आपको कस्टमर केयर का नंबर दिया जाए जिसकी मदद से आप फोन पर के कस्टमर केयर से बात कर पाए

PhonePe toll-free mobile number 1800-1021-1482

निष्कर्ष :-

यदि आप किसी भी ऑफिशियल नंबर पर कॉल करेंगे तो हर हमेशा आपको उस कॉल पर एक ही नोटिस सुनने को मिलेगा कि किसी भी व्यक्ति के साथ ओटीपी बैंक अकाउंट डीटेल्स साझा ना करें चाहे वह फोन पे कस्टमर केयर क्यों ना हो या फिर बैंक मैनेजर क्यों ना हो, यदि किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ ओटीपी या बैंक डिटेल शेयर करते हैं तो इसका जिम्मेदार आप होंगे ना ही techfinz.in साइट होगा।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment